Bollywood Gossips

‘URI ‘में अजीत डोभाल का किरदार निभा रहे ,परेश रावल बोले -हां मैं हूं, ‘मोदी भक्त’

source: patna daily
Written by FGV Team

‘URI ‘ एक आने वाली फिल्म जो काफी चर्चित है ,2016 को हुई सर्जिकल स्ट्राइक की सच्ची घटना पर निर्धारित यह फिल्म जिसमे मशहूर एक्टर परेश रावल एक एहम रोले निभा रहे हैं।  सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ” वह खुश होंगे अगर उन्हें कोई मोदी भक्त कहे तो ”

अमर उजाला के लेख के अनुसार ,विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म ‘उरी’ Uri:The Surgical Strike काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जोकि दर्शकों के बीच काफी सराहा गया। फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में परेश रावल का भी अहम रोल है।

source: TheEconomicTimes

फिल्म में परेश रावल राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल के रोल में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर का एक डायलॉग अजीत डोभाल की चिर-परिचित बेबाकी को दिखाता है- ‘ये हिंदुस्तान अब चुप नहीं बैठेगा, ये नया हिंदुस्तान है, ये घर में घुसेगा भी और मारेगा भी।’ अजीत डोभाल की भूमिका निभा रहे परेश रावल फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

परेश रावल ने कहा कि आम जिंदगी में जब मैं जवानों को देखता हूं तो मुझे तो लगता है कि ये जवान हमारे लिए गोली खा के मर जाते हैं सिर्फ आपकी रक्षा के लिए, उनके बारे में कुछ भी कहना, उनके काम पर शक करना और कहना कि सर्जिकल स्ट्राइक तो हुई ही नहीं थी सरासर गलत है।

परेश रावल ने मोदी भक्त के सवाल पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा- कोई उन्हें मोदी भक्त कहे, तो भी वह खुश हैं। वह बहुत अच्छे कवि हैं। सबसे बड़ी बात है, उनकी आंखों में जो आग है, अपने देश को लेकर, उसे आगे लाने के लिए, वर्ल्ड पावर बनाना चाहिए, क्यों नहीं बन रहा। यह जो लगन है, अतुलनीय है। एक ही पैशन लेकर चले हैं और बड़ी मुश्किल से ऐसे लीडर मिलते हैं। अब चाहे कोई मुझे उनका भक्त कहे, मैं खुश हूं।

2 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons