Bollywood Gossips

जानिए क्या हे “THUGS OF HINDUSTAN” का रिव्यु और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन |

source: NEWSx
Written by FGV Team

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindustan)’ दिवाली पर रिलीज हुई अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है और इसमें अमिताभ बच्चन , आमिर खान  और कैटरीना कैफ  जैसी दिग्गज जोड़ी भी है. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां ‘के पहले दिन की कमाई की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ गई है. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ ने पहले दिन 52.25 करोड़ रु. की कमाई की है. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindustan)’ ने इस तरह पहली दिन कमाई का जबरदस्त रिकॉर्ड कायम किया है.

source: The FInancial Express

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां ‘के रिव्यू में फिल्म को कमजोर बताया गया है और कहानी भी काफी खराब कही गई है. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindustan)’ को चार दिन का वीकेंड मिला है. ऐसे में अगर फिल्म की कमाई ऊपर की ओर जाती है तो इसके लिए अच्छा रहेगा. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindustan)’ को विजय कृष्णा आचार्य ने डायरेक्ट किया है. आचार्य ने इससे पहले ‘धूम 3’ बनाई थी, जिसमें भी आमिर खान और कैटरीना कैफ थे.

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां  का पहला दिन का कलेक्शन 52.25 करोड़ रु. है तो यह दिवाली पर रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan की ‘प्रेम रतन धन पायो’ के 39.32 करोड़ रु. के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर देती है. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में पहली बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) की जोड़ी नजर आ रही है, और फिर इस फिल्म पर लगभग 300 करोड़ रु. खर्च किए जाने की बात सामने आई है. हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए हैं. Source: NDTV India

180 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons