Political

BJP की चिंता बड़ी, कांग्रेस ने खेला दाव – ‘अंगूरी भाबी ‘ कांग्रेस में शामिल ,लड़ेंगी चुनाव।

source: Hindustan
Written by FGV Team

आपको बता दें की कांग्रेस ने इलेक्शन के लिए एक और बड़ा दाव खेल दिया है। टीवी पे आने वाला बड़ा फेमस शो “भाबी जी घर पर हैं ” की अंगूरी भाभी रह चुकीं शिल्पा शिंदे अब कांग्रेस से अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत करेंगी ,उन्होंने बताया कि वह चुनाव भी लड़ सकती हैं।

अमर उजाला के लेख के अनुसार ,सीरियल भाबीजी घर पर हैं से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने राजनीति में कदम रख दिया है। शिल्पा ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया है। मुंबई कांग्रेस समिति के अध्यक्ष संजय निरुपम और पार्टी के नेता चरण सिंह सप्रा की मौजूदगी में शिल्पा कांग्रेस में शामिल हुईं। ऐसे में उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने कांग्रेस में जाने का फैसला क्यों किया।

source: ABP news

मीडिया से बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि ‘हां अभी मैंने पार्टी ज्वाइन की है। बाद में मैं चुनाव भी लड़ूंगी।’ जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने कांग्रेस का ही दामन क्यों थामा तो उन्होंने बताया कि ‘मुझे नहीं पता लेकिन मेरे पिता पहले कांग्रेस में थे। शरद पवार और सुशील कुमार शिंदे से उनकी अच्छी दोस्ती थी।’

शिल्पा ने आगे कहा कि ‘मैंने पूरी जिंदगी स्ट्रगल किया है। ऐसे में चुनाव लड़ना मेरे लिए कोई मुश्किल नहीं है। जब मुझे शो से बाहर किया गया तो कई लोगों ने मराठी मानुष का मुद्दा उठाया था जबकि कांग्रेस में ऐसा नहीं है। यहां जात-पात से मतलब नहीं है और सभी लोग समान हैं।’

source: India Today. in

शिल्पा शिंदे ने कई टीवी सीरियल में काम किया पर सबसे ज्यादा पहचान उन्हें भाबीजी घर पर हैं सीरियल से मिली। पर सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसर के साथ अनबन के चलते शिल्पा को ये सीरियल छोड़ना पड़ा। लगभग दो साल तक वो टीवी से दूर रहीं, क्योंकि टीवी इंडस्ट्री ने मिलकर उनका बॉयकाट कर दिया था।

काम ना मिलने की वजह से शिल्पा काफी परेशान थीं और उन्हें एक मौके की तलाश थी। ये मौका उन्हें कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस से मिला। बिग बॉस 11 के दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने शिल्पा का जमकर सपोर्ट किया। उसके बाद शिल्पा बिग बॉस 11 की विनर बनीं।

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons