Bollywood Gossips

सारा अली खान की कार्तिक को डेट करने वाली बात पर, माँ अमृता सिंह ने नसीहत दी कि …

source: bollywoodshadis.com
Written by FGV Team

जैसा कि सारा अली ख़ान की सिम्बा इस वक़्त सिनेमाघरों में गदर मचा रही है।  दर्शक उन्हें पसंद भी कर रहे हैं। पिछले दिनों सारा ने कार्तिक को डेट करने की इच्छा जताई थी। इसपर माँ अमृता सिंह ने उनकी फटकार लगाई है। अपनी फ़िल्मों के अलावा सारा इस वक़्त कार्तिक आर्यन को लेकर भी चर्चाओं में हैं, जिसको लेकर उनकी मॉम अमृता सिंह सतर्क हो गयी हैं और बेटी के ज़रूरी नसीहत जारी की है।

दैनिक जागरण के लेख के अनुसार ,आपको याद होगा, कॉफ़ी विद करण शो में सारा अपने डैड सैफ़ अली ख़ान के साथ मेहमान बनी थीं। तब सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की ख़्वाहिश ज़ाहिर की थी। तभी से सारा और कार्तिक को लेकर बॉलीवुड में ख़बरों का बाज़ार गर्म हो गया है। सारा ने एक-दो मौक़ों पर कह चुकी हैं कि कार्तिक उन्हें अच्छे लगते हैं। एक इवेंट में रणवीर सिंह ने क्यूपिड का रोल निभाते हुए इन दोनों की मुलाक़ात भी करवाई थी। दोनों का हाथ एक-दूसरे के हाथ में दिलवा दिया था। यह बात अलग है कि रणवीर की इस बेतकल्लुफ़ी से दोनों ही कलाकार शरमा गये थे और ज़्यादा बात नहीं कर सके। इसका वीडियो भी ख़ूब वायरल हुआ था।

source: awaz news

अब सुनने में आ रहा है कि अमृता ने सारा को नसीहत दी है कि वो कार्तिक को ज़्यादा मैसेज ना करें। एक इवेंट में सारा से पूछा गया था कि वो कार्तिक को सोशल मीडिया में मैसेज भी कर सकती हैं? इस पर सारा ने कहा कि वो इसके बारे में हर जगह बात कर चुकी हैं। वो इतनी उतावली नहीं हैं। उनकी मां ने उन्हें इंतज़ार करने के लिए कहा है। इसलिए वो कार्तिक के मैसेज का इंतज़ार कर रही हैं।

Image result for amrita singh ,SARA, kartik

वैसे सारा अली ख़ान अपनी चंचलता और बातूनी प्रवृत्ति की वजह से फै़ंस की तादाद बढ़ा रही हैं। सोशल मीडिया में तो वो हिट हैं ही, अब मीडिया के ज़रिए उन्हें जानने के बाद दर्शक भी मुरीद हो रहे हैं। केदारनाथ में अपनी अदाकारी से वो पहले ही दिल जीत चुकी हैं। इसीलिए सिम्बा में कम महत्वपूर्ण रोल होते हुए भी सारा लगातार ख़बरों और चर्चाओं में बनी हुई हैं। उधर, कार्तिक आर्यन की बात करें तो इस साल वो कृति सनोन के साथ लुका छिपी में नज़र आएंगे।

उधर, कार्तिक और चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडे के डेट करने की ख़बरें भी ज़ोर पकड़ रही हैं। हाल ही में कुछ मौक़ों पर कार्तिक और अनन्या को पैपेराज़ी ने एक साथ देखा है।

 

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons