Bollywood Gossips

कैमरे से प्यार की वजह से बुरी फंसी मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन, दर्ज हुआ केस

Written by FGV Team

मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, भुवनेश्वर स्थित लिंगराज मंदिर परिषद् द्वारा यह आरोप लगाया गया है की अभिनेत्री रवीना टंडन ने मंदिर के “no camera zone” में शूटिंग की है| रवीना टंडन के खिलाफ यह केस स्वयं लिंगराज मंदिर परिषद् ने दर्ज कराया है|

ख़बर के मुताबिक, ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में रवीना टंडन एक एड फिल्म शूट करने आईं थी। जहां उन्होंने ‘नो कैमरा जोन’ में शूटिंग की। लिंगराज मंदिर के प्रबंधक ने ‘नो कैमरा जोन’ में शूटिंग करने पर रवीना के खिलाफ नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें, लिंगराज मंदिर भुवनेश्वर के सबसे पुराने मंदिरों में से एक है।

यह भी पढ़े:https://firegoesviral.in/laenin/

रिपोर्ट के मुताबिक, मंदिर प्रशासन का आरोप है कि रवीना ने ‘नो कैमरा जोन’ में शूटिंग की है, इसके लिए उन्होंने प्रशासन से किसी भी प्रकार की इजाजत भी नहीं ली। बता दें कि रवीना यहां एक ब्यूटी प्रोडक्ट से जुडी एड फिल्म की शूटिंग करने आईं थीं। प्रशासन की शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े: https://firegoesviral.in/kailashvijayvargiy/

रवीना टंडन ने अपने उपर दर्ज केस पर सफाइ देते हुए कहा कि, वह कोई एजेंसी या विज्ञापन नहीं था। वे मंदिर के स्थानीय लोग थे और कुछ मीडिया के लोग उसे अपने कैमरे में कैद कर रहे थे। मुझे वहां फोन पर लगे बैन के बारे में नहीं पता था, किसी ने मुझे इस बारे में अलर्ट भी नहीं किया।

 

101 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons