Political

शत्रुघ्न सिन्हा फिर मोदी सरकार के खिलाफ ,बोले जब छिपाने को कुछ नहीं तो JPC जांच क्यों नहीं कराते?

source: Zee news
Written by FGV Team

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की बीजेपी के नमी गिरामी नेता और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार से अपनी नाराज़गी जताई  और गुस्सा भी दिखाया। शत्रुघ्न सिन्हा आकर मोदी जी पर भी निशाना साधते रहते हैं।  फ़िलहाल राफेल मामले पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि “जब छिपाने को कुछ नहीं तो JPC जांच क्यों नहीं कराते?”

आजतक के लेख के अनुसार , भारतीय जनता पार्टी के असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राफेल सौदे में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (JPC) गठित करने की शुक्रवार को वकालत की. गौरतलब है कि कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्षी दल जेपीसी गठित करने की मांग कर रहे हैं.

सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, ‘आज संसद का दृश्य लोगों के लिए बहुत जटिल था. दिन-ब-दिन यह खराब हो रहा है. जब हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है और हम दोषी नहीं हैं…लेकिन सच को दबाकर हम गरमागरम बहस और आरोप प्रत्यारोप तक ले जाकर मामलों को जटिल बना देते हैं.’

source: national speak

मोदी पर साधा निशाना

भाजपा के बागी नेता सिन्हा ने इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए उनसे ‘वास्तविक पत्रकारों’ से ‘सीधे’ और ‘बिना तैयारी के’ सवालों का सामना करने को कहा. सिन्हा ने सवाल किया कि उन्होंने अपने कार्यकाल में एक भी संवाददाता सम्मेलन क्यों नहीं किया.

कई ट्वीट करके सिन्हा ने मोदी के हालिया साक्षात्कार को ‘पूर्वनियोजित, अच्छे से तैयार, अच्छे से शोध और रिहर्सल’ वाला करार दिया. पटना साहिब से सांसद ने मोदी का कहीं नाम नहीं लिया लेकिन उनके ट्वीट परोक्ष रूप से प्रधानमंत्री पर निशाना साधने वाले हैं.

सिन्हा ने कहा, ‘क्या यह सीधे और बिना तैयारी के सवालों का जवाब देकर एक क्षमतावान और सक्षम नेता के रूप में अपनी छवि बनाने का सही समय नहीं है? हमें पता है कि आप उनका सामना नहीं करना चाहते लेकिन कम से कम कद्दावर नेता यशवंत सिन्हा और चर्चित पत्रकार अरुण शौरी के सवालों का जवाब देने का साहस दिखाइए.’

2 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons