Bollywood Gossips

क्या साली परिणीति ने जीजू निक से जूते चुराई के वाक़ई 37 रुपए करोड़ मांगे ?

source: Hindustan
Written by FGV Team

बॉलीवुड में हुई कई शादियों के प्रियंका और निक की शादी के भी रीती रिवाज़  1 -2  दिसंबर में पूरे होगये थे।  आज दिल्ली में कपल रिसेप्शन पार्टी देगा. भारतीय शादी को विदेशी मेहमानों ने खूब एंजॉय किया. इस दौरान निक की जूता चुराई रस्म भी हुई. जिसे उनकी साली परिणीति चोपड़ा ने अंजाम दिया. जूता चुराने के बाद परिणीति ने निक से कितने रुपये मांगे? इस सवाल के जवाब का इंतजार सभी फैंस को है.

निकयंका की शादी से पहले एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा था कि वो जीजू निक से जूता छुपाई के लिए 37 करोड़ रुपये मांगेंगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति ने निक को जूता वापस करने के लिए 5 लाख रुपये मांगें.शादी की हर रस्म शानदार तरीके से हुई. सूत्रों के मुताबिक, निकयंका की जयमाला रस्म के दौरान भी काफी शैतानियां हुईं. आम शादियों की तरह, दूल्हा-दुल्हन निक-पीसी को जयमाला के वक्त उनके दोस्तों ने ऊपर उठाया था.

DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद निक ने पत्नी प्रियंका के लिए प्यार भरी स्पीच दी, जिसे सुनकर एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए थे. निक ने वादा किया कि वे अपने वचनों के प्रति ईमानदार रहेंगे और आजीवन प्रियंका का ख्याल रखेंगे. ये सब सुनकर प्रियंका भावुक हुईं.

source: KOMO

प्रियंका के भाई सिद्धार्थ ने निक को हिंदू रीति रिवाजों के बारे में बताते हुए कहा कि 7 फेरे वचनों की तरह हैं. जिसके अनुसार, दूल्हा-दुल्हन 7 जन्मों के लिए एक-दूजे के होना चाहते हैं.

रणवीर सिंह की तरह निक ने भी अपने हाथों में मेहंदी रचाई. वहीं प्रियंका ने अपनी मेहंदी पर स्पेशल डिजाइन बनाया. सोमवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर कैप्चर हुईं प्रियंका के हाथों की मेहंदी में गिटार बना हुआ दिखाई दिया. बता दें कि निक जोनस को म्यूजिक बहुत पसंद है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, जोनस परिवार में प्रियंका के बहू बनकर आने पर निक जोनस के पिता डेनिस जोनस ने गिफ्ट में खास इयरिंग दी. ये डायमंड की है, इनकी कीमत 79,500 डॉलर बताई जा रही है. जो इंडियन करेंसी में करीब 55.46 लाख रुपये है. source: Aajtak

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons