Bollywood Gossips

प्रियंका निक की शादी बचाने के लिए शाहिद कपूर ने दी ये सलाह? क्या कमज़ोर हो रहा है नया रिश्ता ?

source: Sify.com
Written by FGV Team

शहर कपूर ने हाल ही में एक TV शो में प्रियंका के पति निक जोनास को रिश्ता बचाने की सलाह देते दिखे।  इस बात से एक शक पैदा होता है कि क्या प्रियंका और निक के रिश्ते के बीच कोई दरार पैदा हो रही है और अगर नहीं तो शहीद ने ऐसा क्यों कहा ?

न्यूज़ 18 के लेख के अनुसार ,शाहिद कपूर जल्द अपने भाई के साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं. भाइयों की ये जोड़ी छोटे पर्दे के सबसे चर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करन’ में नजर आएगी. इस शो पर जहां बड़े-बड़े खुलासे होते हैं. वहां काउच पर बैठकर शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को एक सलाह दे डाली.

source: Hindustan

शाहिद की सलाह से लग रहा है कि शायद कहीं उनके मन में निक और प्रियंका के रिश्ते को लेकर कोई शक है. तभी कोई इस तरह की सलाह देता है. शो में बातचीत के दौरान जब करन ने शाहिद से पूछा कि आप निक जोनस को क्या सलाह देना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, कभी पीछे मत हटना, तुम असली देसी गर्ल के साथ हो.

शाहिद और ईशान की सनसनीखेज़ बातों वाले एपिसोड के प्रोमो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अब दर्शको फुल एपिसोड का इंतजार है. हो सकता है कि पूरे एपिसोड में ईशान और जाह्नवी के रिश्ते के बारे में भी कोई खुलासा हो जाए. लेकिन इससे पहले कि कोई नया खुलासा हलचल मचाए शाहिद की ये सलाह सुर्खियों में है. बता दें कि हाल में प्रियंका चोपड़ा ने दस साल छोटे निक जोनस से शादी की है. ये शादी जोधपुर में हिंदू और इसाई रीति रिवाजों से हुई.

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons