Latest

POCSO- महीनों तक 9 साल के बच्चे के साथ महिला ने किया रपे , FIR दर्ज।

source: 10 simple ways to women chase you
Written by FGV Team

ऐसा ज़ाहिर नहीं के हवस का शिकार शिकार सिर्फ लड़किया या बच्चियाँ  और औरते बने। लेकिन लड़को , बच्चो का रेप होना भी एक आम समस्या है। बात केरल  के मलप्पुरम में 36 साल की एक महिला के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. महिला पर आरोप है कि उसने कई महीनों तक एक 9 साल के बच्चे से रेप किया.

बच्चे ने पिछले सप्ताह एक स्थानीय क्लिनिक के डॉक्टर को अपनी आपबीती सुनाई थी जिसके बाद डॉक्टर ने चाइल्ड लाइन को संबंध में सूचना दी. बच्चे के बयान के आधार पर पुलिस में मामले की शिकायत की गई.

source; Pink News

इस मामले में पुलिस ने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस (POCSO) एक्ट की धारा 5 और 6 के तहत मामला दर्ज किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चाइल्ड लाइन ने बताया कि महिला कई महीनों से बच्चे का यौन शोषण कर रही थी. चाइल्डलाइन के मलप्पुरम कोऑर्डिनेटर अनवर के ने बताया कि यौन शोषण का बच्चे के मानसिक स्वास्थ्य पर भी असर पड़ रहा था. महिला पीड़ित बच्चे की पड़ोसी है.

स्थानीय थाने के सब इंस्पेक्टर बीनू थॉमस के मुताबिक, पीड़ित बच्चे के परिवार और आरोपी महिला के परिवार के बीच विवाद चल रहा था. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं महिला पर गंभीर आरोप लगाने की वजह विवाद तो नहीं हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला से पूछताछ नहीं की है.

बता दें कि कुछ वक्त पहले इसी तरह के अन्य मामले में एर्णाकुलम से एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. उस मामले में पीड़ित बच्चा कैंसर से पीड़ित था. source: News18Hindi

65 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons