Political

केंद्रीय मंत्री गडकरी का फिरसे सरकार के खिलाफ बयान बोले – ‘सरकारी बस में हॉर्न छोड़कर बाकी सब बजता है’

source: The Wire
Written by FGV Team

हाल ही में केंद्रीय मंत्री गडकरी का एक और बयान आया जो हम आसानी से कह सकते हैं की वो उनकी सरकार के खिलाफ ही है। उन्होंने बसों की बुरी हालात को मद्दे नज़र रखते हुए कहा है कि ‘ यहाँ बसों के हॉर्न के आवला सब बजता है ‘ .

ऐसा पहली पर नहीं है की गडकरी की अपनी सरकार के खिलाफ बोलें हैं। उनके अक्सर इस तरह बटन एते रहते हैं जैसे हाल ही में उन्होंने इंद्रागाँधी और नेहरू जी की जमके तारीफ की थी।  लेकिन साथ ही यह बात भी ज़ाहिर है की नितिन गडकरी हमेशा जाइज़ और सही बात बोलते अब ग़लती उनकी पार्टी की ही क्यों का हो।

source: Kerala Kaumudi

सरकारी बसों की बुरी हालत की बातें अक्सर सुनने को मिलती है। मगर जब कोई केंद्रीय मंत्री यह बात कहे तो आम सी बात भी खास हो जाती है। गुरुवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि सरकारी बसों में हॉर्न छोड़कर सबकुछ बजता है। वह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि सरकारी बसों में तो खिड़की बंद करने की प्रतियोगिता करवाई जा सकती है।

केंद्रीय मंत्री ने लंदन मॉडल पर भारत में ट्रांसपोर्ट सेवा शुरू करने के लिए हुए समझौते के कार्यक्रम में बोलते हुए यह बाते कहीं। देश की बसों की भारी कमी है। आबादी के लिहाज से 20 लाख बसों की जरुरत है मगर मात्र 30 हजार बसें ही मौजूद हैं।

 

 

1 Comment

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons