Bollywood Gossips

मर्डर केस में नाम आया तो बोली ‘गोपी बहू’, सभी सवालों के जवाब दूंगी लेकिन….

source: IndianTribune .com
Written by FGV Team

आपको जानते हुए हैरानी होगी के TV सीरियल पर बड़ा संजीदा किरदार निभाने वाली “गोपी बहु ” का मर्डर केस में नाम आगया है।  हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी हत्या मामले में पुलिस ने टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य से पूछताछ की थी। देवोलीना ने ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल में गोपी बहू का किरदार निभाया था। कारोबारी हत्या मामले से लाइमलाइट में आईं देवोलीना का इस मामले पर पहला रिएक्शन सामने आया है।

अमर उजाला के लेख के अनुसार , देवोलीना ने इंडिया टुडे से खास बातचीत के दौरान इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। देवोलीना ने कहा – ‘अभी इस मामले में कुछ बता नहीं सकती हूं लेकिन जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी सवालों का जवाब दूंगी। मैं अभी कोई बयान नहीं दे सकती क्योंकि मेरे वकील ने ऐसा करने से मना किया है। यह सब 2-3 दिन में ठीक हो जाएगा। मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करूंगी। मैं इस वक्त अपने घर पर हूं। यह समान्य पूछताछ थी।’

घंटों चली पूछताछ के बाद भी अधिकारियों ने हीरा कारोबारी हत्या मामले में भट्टाचार्य की भूमिका के बारे में कुछ नहीं बताया। फिलहाल मुंबई पुलिस ने इस मामले में महाराष्ट्र के हाउसिंग मिनिस्टर प्रकाश मेहता के पूर्व सचिव सचिन पवार और उसके साथी दिनेश पवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच के मुताबिक, डायमंड मर्चेंट राजेश्वर उदानी की हत्या की साजिश का तानाबाना मुख्य आरोपी सचिन पवार ने रचा था। इसके पीछे की वजह पैसों की लेनदेन और लिवइन रिलेशनशिप बताई जा रही है।

source: newskarnataka

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सचिन पवार का एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य से अफेयर था। राजेश्वर उदानी ने कई बार देवोलीना के साथ दुर्व्यवहार की कोशिश थी। बताया जा रहा है कि डायमंड मर्चेंट उदानी और आरोपी सचिन पवार बिजनेस पार्टनर थे। दोनों में पैसों को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। आपको बता दें, पनवेल इलाके में 57 वर्षीय हीरा व्यापारी राजेश्वर किशोरीलाल उदानी का शव उनकी कार से बरामद हुआ। पुलिस ने कपड़ों और जूतों से उनकी पहचान कर ली है। उनका शव बेहद खराब हालत में पाया गया। पुलिस के मुताबिक, 28 नवंबर को राजेश्वर घर से निकले थे।

राजेश्वर उदानी ने कहा था कि वो कुछ ही घंटों में वापस आ जाएंगे लेकिन अगली सुबह तक नहीं पहुंचे। जिसके बाद घरवालों ने पुलिस में केस दर्ज कराया। जांच में पुलिस ने राजेश्वर की कॉल डिटेल खंगाली। जिसमें कई लड़कियों सहित टीवी एक्ट्रेसे के नाम का भी खुलासा हुआ है। मामले में पुलिस दो दर्जन लोगों से पूछताछ कर चुकी है और उस वाहन की तलाश में है, जिसमें वह लापता होने की रात बैठे थे।

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons