Gadgets & Technology

Moto G7, G7 Plus, Z4 की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक, जानिए क्या हैं खूबियां?

Source: The India Express
Written by FGV Team

Motorola अगले साल की शुरुआत में कई फोन्स लॉन्च कर सकती है। अपनी मिड रेंज स्मार्टफोन की लिस्ट में G7 और G7 प्लस के अलावा कंपनी मोटो Z3 के अपग्रेडेड वेरियंट Z4 को भी 2019 में लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि अभी इन फोन्स की लॉन्चिंग में बहुत समय है लेकिन अब इंटरनेट पर इनके जुड़े लीक्स शेयर किए जाने लगे हैं। मोटो जेड4 में स्नैपड्रैगन 8150 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

source: Techmo Secrets

फिलहाल मोटो जेड3 फोन में पुराना स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है। अपने लीक्स के लिए मशहूर ऐंड्री यतिम ने अपने ट्विटर हैंडल (@HeyAndri)से मोटो G7, G7 प्लस और जेड4 से जुड़ी कुछ जानकारियां शेयर की हैं। उनके ट्वीट के मुताबिक, G7 में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। बात करें जी7 प्लस की तो फोन में स्नैपड्रैगन 700 सीरीज का प्रोसेसर दिया जा सकता है।

रैम की बात करें तो G7 प्लस में 4जीबी और 6 जीबी रैम का विकल्प मिलेगा जबकि इंटरनल स्टोरेज के मामले में फोन में केवल 64 जीबी का ही ऑप्शन मिलने की उम्मीद है। मोटो जेड4 फोन में स्नैपड्रैगन 8150, 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी/128जीबी स्टोरेज का विकल्प मिलेगा। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाने का विकल्प मिलेगा या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। इससे पहले आए लीक्स में जी7 और जी7 प्लस हैंडसेट्स में वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होने की बात सामने आई थी।

Source: Navbharat

161 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons