Elections

जब मोदी नें बेटे का नाम लिया, तब पत्नी पर उठे सवाल , मोदी के आंध्र प्रदेश दौरे को बताया बुरी तरह से फ़्लॉप।

source: SocialPost
Written by FGV Team

यह खबर आँध्रप्रदेश से है जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गुंटूर में राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को ‘लोकेश के पिता’ कहकर संबोधित किया था. इसके जवाब में चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी का ज़िक्र करते हुए तीखा हमला बोला है. और साथ ही मोदी के दौरे को भी फ्लॉप बताया है।  

BBC न्यूज़ के लेखे के अनुसार , नायडू ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा, ”आप अपनी पत्नी से अलग रहते हैं. क्या परिवार के मूल्यों के प्रति आपके मन में कोई आदर भी है?” नायडू ने कहा कि वो अपने परिवार को प्यार करते हैं.

नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री का न तो परिवार है और न ही कोई बेटा. नायडू ने कहा, ”जब आपने मेरे बेटे का हवाला दिया तो मैं आपकी पत्नी का ज़िक्र कर रहा हूं. क्या लोगों को पता है कि नरेंद्र मोदी की पत्नी भी हैं. उनका नाम जसोदाबेन है.” नायडू ने ये बातें विजयवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं.

नायडू ने पीएम मोदी पर देश को गर्त में धकेलने का भी आरोप लगाया. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि नोटबंदी एक पागलपन भरा फ़ैसला था. हालांकि शुरू में नायडू ने इसका समर्थन किया था. जब उन्होंने समर्थन किया था तब वो बीजेपी की अगुआई वाले गठबंधन एनडीए का ही हिस्सा थे.

विजयवाड़ा में नायडू ने कहा, ”आपने एक हज़ार के नोट को ख़त्म कर दिया और 2000 के नोट लेकर आए. क्या इससे भ्रष्टाचार ख़त्म हो जाएगा?” चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया कि गुंटूर में राज्य की विपक्षी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस ने मोदी की रैली के लिए भीड़ जुटाई थी. उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी पूरी तरह से जनसमर्थन खो चुकी है.

source: News 18

‘मोदी का दौरा फ्लॉप’

नायडू ने कहा, ”मोदी का आंध्र प्रदेश दौरा बुरी तरह से फ़्लॉप हो गया है. बीजेपी को समझना चाहिए कि लोग रैली का बहिष्कार कर अपने ग़ुस्से का इजहार कर रहे हैं. तेलुगू भाषी लोग इस बार धोखा देने के लिए बीजेपी को सबक सिखाएंगे. पीएम ख़ुद को चायवाला कहते हैं पर उनके लिबास को देख कौन उन्हें चायवाला कहेगा.”

नायडू ने कहा कि पीएम ने निजी हमले किए तो उसका जवाब भी उसी रूप में मिलेगा. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, ”मैं आम तौर पर निजी हमले से बचता हूं लेकिन मोदी मुझे ऐसा करने पर मजबूर कर रहे हैं. वो तीन तलाक़ बिल लाकर तलाक़शुदा मुस्लिम महिलाओं की मदद की बात करते हैं लेकिन उनसे उनकी पत्नी के बारे में कोई सवाल पूछे तो कोई जवाब नहीं दे पाते हैं.”

पीएम मोदी ने टीडीपी में चंद्रबाबू नायडू के बेटे लोकेश को ज़्यादा महत्व देने का आरोप लगाया था. इस पर नायडू ने कहा, ”मुझे लोकेश के पिता होने का गर्व है. मैंने हमेशा परिवार के मूल्यों का समर्थन किया है लेकिन मोदी का तो कोई परिवार ही नहीं है इसलिए वो इसे समझ नहीं पाएंगे.”

2 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons