Political

केजरीवाल मिलने पंहुचा शख्स, जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार।

source: The Indian Express
Written by FGV Team

मुख्यमंत्री केजरीवाल का कहना हे की उनकी जान को खतरा है, और केजरीवार पर तरह तरह के हमले की खबर भी मिलती रही है, हाल ही में फर उसके साथ ये शर्मनाक हादसा हुआ है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे एक शख्स की जेब से जिंदा कारतूस मिलने से पुलिस वालों में हड़कंप मच गया। यह घटना सोमवार सुबह की है। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर कारतूस जब्त कर लिया गया।

पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान इमरान नाम के शख्स के रूप में हुई है। उसके जेब से कारतूस तब मिली जब वह सीएम केजरीवाल से मिलने पहुंचा था और उसकी चेकिंग हो रही थी।

source: times now

चेकिंग के दौरान जब उसकी जेब से कारतूस मिला तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद जांच में खुलासा हुआ कि वह उन मुस्लिम मौलवियों के ग्रुप के साथ था जो मुख्यमंत्री के पास अपनी सैलरी बढ़ाने की गुहार लगाने के लिए गया था। उनकी सीएम से गुहार थी कि वह वक्फ बोर्ड को उनकी सैलरी बढ़ाने के लिए कहें।

पुलिस ने बताया कि मौलवी इमरान को वह गोली मस्जिद के दानपात्र में मिली थी और उसने उसे अपनी जेब में रख लिया था और बाद में जेब से निकालना भूल गया। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। source: Amar Ujala

9 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons