Gadgets & Technology

अब कुम्भ में परिवार से बिछड़ने की दिक्कतें ख़त्म , JIO लाया ‘कुंभ जियोफोन’

source: BGR India
Written by FGV Team

प्रयागराज में होने वाले कुंभ मेले के लिए रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने नए ‘कुंभ जियोफोन’ की पेशकश की है। ‘कुंभ जियोफोन’, कुंभ मेले से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी से लैस है। कुंभ मेले में आने वाले श्रद्धालु ट्रेन और बस स्टेशन से जुड़ी सूचनाओं के अलावा किस दिन, कौन सा स्नान है इसकी जानकारी भी ‘कुंभ जियोफोन’ से प्राप्त कर सकते हैं। ‘कुंभ जियोफोन’ में स्पेशल ट्रेनों और बसों की रियल-टाइम ट्रेवल इन्फ़र्मेशन मिलेगी। साथ ही, इसमें इमर्जेंसी हेल्पलाइन नंबर भी उपलब्ध रहेंगे।

नाते-रिश्तेदारों के लापता होने पर मदद करेगा ‘कुंभ जियोफोन’

कुंभ मेले में नाते-रिश्तेदारों के लापता होने पर भी ‘कुंभ जियोफोन’ आपकी मदद करेगा। फैमिली लोकेटर नाम से ‘कुंभ जियोफोन’ में एक विशेष फीचर दिया गया है, जिससे आपके लापता रिश्तेदार की लोकेशन झट से पता चल जाएगी। ‘कुंभ जियोफोन’ केवल सूचनाओं का ही जरिया नही है। इसमें उपलब्ध Jio TV पर श्रद्धालु कुंभ मेले के खास पर्वों और कार्यक्रमों का विडियो प्रसारण देख सकेंगे। भक्ति संगीत के लिए ‘कुंभ जियोफोन’ में कुंभ रेडियो भी उपलब्ध है। जियोफोन में यू-ट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप जैसे प्रमुख सोशल मीडिया ऐप्स पहले से ही मौजूद हैं। कुंभ के दौरान श्रद्धालु इन ऐप्स के जरिए देश-विदेश में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से सीधे जुड़ सकेंगे।

source: BGR India

501 रुपये की प्रभावी कीमत पर खास एक्सचेंज ऑफर

‘कुंभ जियोफोन’ एक खास एक्सचेंज ऑफर के तहत 501 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध है। किसी भी कंपनी के कोई भी 2जी/3जी या 4जी फोन को ‘कुंभ जियोफोन’ से बदला जा सकता है। संयुक्त ऑफर के तहत एक्टिवेशन के समय कुंभ जियोफोन के लिए रिफंडेबल सिक्यॉरिटी के रूप में 501 रुपये देने होंगे और साथ ही 594 रुपये का रिचार्ज कराना होगा, जिसमें उसे 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा हासिल होगा। साथ ही ग्राहकों को हर दिन हजारों रुपये के इनामी वाउचर और 4जी डेटा जीतने का मौका भी मिलेगा। source: Navbharat Times

30 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons