Latest

डिनर के बहाने बुलाकर , लड़की के साथ बारी – बारी किया दुष्कर्म

source: timetotimenews.com
Written by FGV Team

लाख कोशिशों के बाद भी राजधानी दिल्ली में रपे की घटनाये सामने आ ही जाती हे , हाल ही में फिर ईस्ट दिल्ली में एक रपे हुआ जहाँ लड़की का कहना हे की उसे पार्टी का झूठा दिलासा देकर बुलाया गया और फिर उसका अपहरण कर बारी बारी उसका रेप किया |

जनसत्ता के लेख के अनुसार , ईस्ट दिल्ली के न्यू अशोक नगर में एक पार्टी के बहाने चार युवाओं ने कथित रूप से 21 वर्षीय महिला का अपहरण कर लिया और उसे खाली अपार्टमेंट में ले गए, जहां उसका बारी-बारी से रेप किया। लड़की ने दावा किया कि वह एक दिन अपार्टमेंट में ही रही। रेप करने वाले युवाओं ने उसे छोड़ने से पहले धमकी दी कि अगर इसके बारे में उसने किसी को बताया तो वह उसका वीडियो इंटरनेट पर डाल देंगे। शिकायत दर्ज कराने के लिए लड़की ने सोमवार 5 नवंबर को पुलिस ने संपर्क किया। आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच चल रही है। पुलिस ने कहा कि लड़की ने अपनी मां के साथ पुलिस से संपर्क किया और उन्हें घटना के बारे में बताया। इसके तुरंत बाद, मामला दर्ज किया गया और मामले में जांच की जा रही है।

source: DNA India

उसने पुलिस को बताया कि एक दोस्त ने उसे अपने यहां डिनर के लिए इनवाइट किया और कहा कि उसके कई अन्य दोस्त भी वहां मौजूद होंगे, वहां और लड़कियां भी होंगी। इस बात पर वह सहमत हो गई। शुक्रवार 2 नवंबर को जब वह वहां पहुंची, तो उसने देखा कि लड़कियां नहीं थीं और उसके दोस्त के अलावा, तीन अन्य लड़के थे। उसने पुलिस को अपने बयान में बताया कि उसे एक ड्रिंक दिया गया था जिसके बाद लड़कों ने रेप किया और जब उसने इसका विरोध किया, तो उन्होंने उसे भी नुकसान पहुंचाने की धमकी दी और कहा कि उन्होंने उसका एक वीडियो बनाया है, जिसे वे ऑनलाइन अपलोड करने जा रहे थे और इसे वायरल बनाने का इरादा है।

जब वह वहां से आई तो और लड़के भी वहां से भाग गए। जैसे ही वह घर वापस आई, उसने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और उसके व्यवहार को संदिग्ध पाया, उसकी मां ने उससे बात की। बहुत कोशिश के बाद, उसने आखिर में पूरी घटना को अपनी मां को बताया इसके बाद मां ने पिता और पुलिस को बताया। डीसीपी (ईस्ट) पंकज सिंह ने कहा कि उन्होंने आरोपी लोगों की तलाश करने के लिए एक टीम बनाई है और उन सभी की पहचान की गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इनमें से एक आरोपी का पिता रिक्शा चलाता है।

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons