Latest

समलैंगिक ने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए की पत्नी की हत्या! भारतीय गिरफ्तार

source: Freepresskashmir
Written by FGV Team

इंग्लैंड में रहने वाले एक समलैंगिक फार्मासिस्ट को ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले बॉयफ्रेंड के साथ नया जीवन शुरू करने के लिए पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के मामले में दोषी पाया गया है।

जनसत्ता के लेख के अनुसार, अभियोजन पक्ष ने मंगलवार को कहा कि मीतेश पटेल (37) ने मई में मिडल्सब्रफ स्थित अपने घर में अपनी पत्नी जेसिका को इनसुलिन देकर अपने सुपरमार्केट के बैग से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी और इसे किसी बाहरी द्वारा घर में जबरदस्ती घुसकर उसकी हत्या का नाटक किया था।

source: India news

जासूसों ने पटेल को अपराध कबूल कराने के लिए उसके आईफोन के हैल्थ एप का उपयोग किया था जिसका उपयोग इंग्लैंड में पहले कानूनी सहायता के लिए कर सकते थे। पटेल ने जेसिका (34) की हत्या का आरोप नकार दिया था और अपने घर पर एक नाटक रचा था। टीसाइड क्राउन अदालत में यह मामला नवंबर में खुला और न्यायाधीशों ने मंगलवार को उसे दोषी पाया।

पटेल का एक व्यक्ति डॉक्टर अमित पटेल के साथ संबंध था जो सिडनी रहने लगा था और मीतेश को लगता था कि उसकी सहायता से वह जेसिका की मौत के बाद अपना और जेसिका का आईवीएफ बेबी कर सकेगा। फार्मासिस्ट की अमित से मुलाकात एक समलैंगिक डेटिंग एप ग्रिंडर पर हुई थी। क्राउन कोर्ट को पता चला कि मीतेश की योजना जेसिका के बीमा के 20 लाख पाउंड लेकर ऑस्ट्रेलिया जाकर बसने की थी।

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons