Political

PM की रेस में , क्या खुद को मोदी का विकल्प साबित कर रहे हैं नितिन गडकरी? जानें कैसे ?

source: Kerala Kaumudi
Written by FGV Team

मोदी के मंत्री नितिन गतकारी के अलग अलग बयान यह संकेत दे रहे हैं कि अब हवा का रुख कहीं और ही है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बयान से मचे हंगामे के बाद अब कहा जा रहा है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकल्प बनने की कोशिश कर रहे हैं। और इस बात का भी कोई वजूद नहीं के अचार संज्ञता लगने के बाद गडकरी जी अपनी दावेदारी ठोक दें।

जनसत्ता के लेख के अनुसार ,दरअसल गडकरी ने कहा था, ‘जो नेता वादे पूरे नहीं करते हैं जनता उन्हें पीटती भी है।’ विपक्ष ने इस बयान को भाजपा के अंदर से मोदी की नाकामी के खिलाफ उठती आवाज करार दिया था। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि नितिन गडकरी खुद को नरेंद्र मोदी का विकल्प साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।

source: The Wire

गडकरी को डिप्टी पीएम बनाने की हुई थी मांगः 

मलिक ने कहा, ‘राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की हार के बाद गडकरी जी ने बयान दिए हैं। यह बताता है कि चुनाव के बाद मोदी और भाजपा दोनों नहीं रहेंगे।’ हाल ही में केंद्रीय मंत्री रह चुके वरिष्ठ नेता संघप्रिय गौतम ने भी तीन राज्यों में नतीजे आने के बाद कहा था कि अब शिवराज सिंह चौहान को राष्ट्रीय अध्यक्ष और नितिन गडकरी को उप प्रधानमंत्री बना देना चाहिए।

source: FirstPost .com

गडकरी लगातार दे रहे हैं बयानः

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके गडकरी की संघ और संगठन दोनों में अच्छी पकड़ मानी जाती है। मोदी-शाह के दौर में भी वे काफी कद्दावर हैं। केंद्रीय मंत्री गडकरी इससे पहले भी भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के खिलाफ आवाज उठा चुके हैं। ये हैं उनके हालिया बयान….

– पिछले महीने पुणे में हुए एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि नेतृत्व को हार और विफलताओं की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। यह बयान तीन राज्यों में हार के बाद सामने आया था।

1 Comment

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons