Bollywood Gossips

….. बेटी श्वेता ने दिया ऐसा ‘तोहफ़ा’, Amitabh Bacchan हो गये भावुक!

source: DeccanCronicle
Written by FGV Team

बता दें की अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने भाई अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर पिता अमिताभ को इमोशनल कर दिया है। बिग बी के भावुक होने की वजह और कोई नहीं बल्कि उनकी बेटी द्वारा हासिल हुई बुलंदियाँ हैं। वह अब एक लेखक के रूप में पूरी दुनियां में जानी जा रही हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में जिन ऊंचाइयों को छुआ है, उसका मुक़ाबला तो शायद ही कोई कर सके, मगर बेटी श्वेता बच्चन नंदा के एक काम ने अमिताभ का मान बढ़ा दिया है और उन्होंने सोशल मीडिया में इसको लेकर एक भावुक बात कही है। इससे बेटे अभिषेक बच्चन के जन्म दिन की ख़ुशी दोगुनी हो गयी है।

source: news18 hindi

दरअसल, श्वेता राइटर बन गयी हैं और उनकी डेब्यू किताब पैराडाइज़ टॉवर्स इस वक़्त धूम मचा रही है। श्वेता की यह किताब बेस्ट सेलर्स की लिस्ट में शामिल हो गयी है। बेटी की इस एचीवमेंट से भावुक हुए बच्चन ने ट्विटर पर अपनी ख़ुशी बांटते हुए लिखा कि बेटी की इस उपलब्धि से अधिक एक पिता को गौरवान्वित नहीं कर सकता। बेटियां स्पेशल होती हैं। अपने घूंघट से बेस्ट सेलर घाट तक। अमिताभ ने किताब का कवर शेयर करने के साथ श्वेता का बचपन का एक फोटो भी लगाया है, जिसमें वो घूंघट की आड़ से मुस्कुरा रही हैं।

source: News24

बता दें कि श्वेता अपने पिता अमिताभ के काफ़ी क़रीब हैं। श्वेता ने बॉलीवुड में करियर नहीं बनाया। मगर, अब लेखक के रूप में नाम कमा रही हैं। श्वेता जिस परिवार से ताल्लुक रखती हैं, उसकी साहित्यिक बुनियाद डॉ. हरिवंश राय बच्चन जैसे साहित्यकार ने रखी है। ऐसे में श्वेता का अपने दादा जी को फॉलो करना अमिताभ के लिए भी इमोशनल लम्हा है।

पिछले साल 10 अक्टूबर को श्वेता की किताब का अमिताभ ने ही विमोचन किया था। श्वेता कुछ दिन पहले अमिताभ के साथ एक विज्ञापन में भी दिखायी दी थीं। संयोग से 5 फरवरी को बेटे अभिषेक बच्चन का भी जन्मदिन है और उन्हें बधाई दी जा रही है। श्वेता ने भी भाई को इस अंदाज़ में बर्थडे विश किया है।

source: Dainik Jagran

42 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons