Elections

बैकफुट पर चले जाते हैं नरेंद्र मोदी जब बात किसानो और युवाओं के वादों की आये तब..

source: India Today
Written by FGV Team

लोकसभा 2019 का इलेक्शन करीब है और चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। एक दूसरे पर पलट वार जारी है।  ऐसे में राहुल  गाँधी ने मोदी जी पर तंज़ मारा है और क्रिकेट का उदाहरण देते हुए समझाया है कि जब बात युवाओ और देश के किसानों की आए तब प्रधानमंत्री बैकफुट पर खेलते है।

न्यूज़ 18 के लेख के अनुसार ,कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि देश के किसानों और युवाओं को किसी से डरने की जरूरत नहीं है और वे पिच पर फ्रंटफुट पर आकर खेलें. राहुल ने कहा, ‘हम खेलेंगे तो फ्रंटफुट पर खेलेंगे और छक्का मारकर दिखाएंगे’.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को जयपुर में किसान रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पांच साल से नरेंद्र मोदी बैकफुट पर खेल रहे हैं. वादा करते हैं किसानों को मदद करने व युवाओं को रोजगार देने की, लेकिन बैटिंग के समय बैकफुट पर चले जाते हैं.

source: The Financial Express

हालिया विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत की ओर इशारा करते हुए राहुल ने कहा कि इन विधानसभा चुनावों ने प्रधानमंत्री मोदी को हिंदुस्तान के किसान की ताकत दिखा दी है. उन्होंने कहा, ‘अब हम दुनिया को हिंदुस्तान के किसान की ताकत दिखाना चाहते हैं. हम दुनिया को बताना चाहते हैं कि हिंदुस्तान की सबसे बड़ी संपत्ति उसका किसान है और वह न केवल अपने देश बल्कि पूरी दुनिया का पेट भर सकता है.’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगे कहा कि वे चाहते हैं कि हिंदुस्तान के किसान बैकफुट पर नहीं खेलें, बल्कि वे फ्रंटफुट पर जाकर छक्के मारे. राहुल गांधी ने कहा कि, “हिंदुस्तान के किसानों और युवाओं को किसी से डरने की जरूरत नहीं है. हम खेलेंगे तो फ्रंटफुट पर खेलेंगे और छक्का मारकर दिखाएंगे.” कांग्रेस शासित राज्यों में किसानों की कर्जमाफी का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जो काम साढ़े चार साल में नहीं कर पाए वह काम कांग्रेस ने दो दिन में ही कर दिखाया.

1 Comment

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons