Bollywood Gossips

फिल्म द्वारा इमरान हाश्मी ने उठाए देश के EDUCATION SYSTEM पर सवाल , देखिये फ़ील्म “CHEAT INDIA” का ट्रेलर।

source: news18
Written by FGV Team

जी हाँ अभिनेता इमरान हाश्मी देश की एजुकेशन सिस्टम की कुछ छुपी सचाइयों को लेकर आगये हैं बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी इनदिनों सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘चीट इंडिया’ के चलते काफी चर्चा में हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों के बीच काफी सराहा गया. अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जोकि आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया. फिल्म में अब तक अपने निभाए गए किरदारों में से बहुत ही अलग किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं.

इमरान हाशमी की ये पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है, जो भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करती है. बता दें इमरान हाशमी के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘चीट इंडिया’ की शूटिंग लखनऊ में कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई थी. फिल्म को इमरान हाशमी फिल्म्स, इलिप्सिस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज एकसाथ होकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं फिल्म का डायरेक्शन सौमिक सेन कर रहे हैं. source: news18

source: Youtube

टीजर के बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि महज़ कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज़ इकठ्ठा कर लिए हैं. ट्रेलर के मुताबिक ये फिल्म 25 जनवरी 2019 में रिलीज होगी. देखिए इमरान हाशमी की इस फिल्म का ट्रेलर..

 

3 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons