Latest

शर्म आनी चाहिए, मैंने भाई खोया है, मुख्यमंत्री गऊ…गऊ…कर रहे- बोली इंस्पेक्टर की बेहेन

source: Manorama online
Written by FGV Team

एटा जिले के रहने वाले पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राठौर की मौत से उनके पैतृक गांव तरगवां में गम और गुस्सा देखा गया। जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं प्रदेश सरकार की बेरुखी से उनके अंदर गुस्सा भी। इंस्पेक्टर की बहन ने भाई को शहीद का दर्जा दिए जाने की मांग की है। साथ ही गोरक्षा के नाम पर जो कुछ भी हो रहा है, उसे लेकर बड़ी बात कही है।

जांबाज पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की मौत पर उनकी बहन मनीषा का गुस्सा फूट पड़ा। मनीषा ने रोते हुए कहा कि मैंने भाई खोया है। मुख्यमंत्री गऊ…गऊ.. कर रहे हैं। वो खुद रक्षा नहीं कर पा रहे तो हम लोग क्या करेंगे। शर्म आनी चाहिए उन्हें।

मनीषा ने कहा कि एक भी बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमारे परिवार से मिलने की कोशिश नहीं की है। उन्होंने कहा कि गऊ हमारी माता है। हम मानते हैं, लेकिन उस माता के लिए हमारे भाई (सुबोध कुमार) ने अपनी जान दी है।

source: Scroll.in

पुलिस इंस्पेक्टर की बहन ने कहा कि मेरे भाई ने वीरता का काम किया है, लेकिन अब मेरा परिवार क्या करेगा। इसका जवाब मुख्यमंत्री आकर दें। मनीषा ने मांग की है कि उनके भाई को शहीद घोषित किया जाए। गांव में उनके नाम से स्मारक बनवाया जाए।

रोते हुए मनीषा ने कहा कि सुबोध कुमार कोई मामूली हस्ती नहीं था। इनसे पहले पिता ने जान गंवाई। 50 लाख के मुआवजे पर मनीषा ने कहा कि इतने रुपयों से क्या होता है। मेरे भाई को शहीद घोषित किया जाए ताकि दुनिया सलाम करे|बुलंदशहर के स्याना कोतवाली के महाव गांव में सोमवार को गोकशी के बाद भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई। घटना में एक युवक भी मारा गया। उपद्रवियों ने कई वाहनों में आग लगा दी थी। source: amarujala

153 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons