Political

BJP कर रही है बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़, BJP संसद के कार्यक्रम में मंदिर में खाने के पैकेट में बाटी गयी शराब।

source: Zee news
Written by FGV Team

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल की तरफ से आयोजित किए गए पासी समाज के सम्मेलन में लंच पैकेट के साथ शराब भी बांटी गई। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।मामले में भाजपा सांसद अंशुल वर्मा ने अपनी ही पार्टी के नेता अग्रवाल पर शराब बंटवाने का आरोप लगाया है।

source: enadu India

दरअसल, रविवार को शहर के प्राचीन श्रवण देवी मंदिर प्रांगण में पासी समाज के सम्मलेन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन का आयोजन हरदोई सदर से विधायक नितिन अग्रवाल ने किया था. इस सम्मलेन में पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल भी मौजूद थे. आरोप है कि सम्मेलन में लोगों के बीच बांटे गए लंच पैकेट में पूड़ी के साथ शराब की शीशी भी थी. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

source: Enadu India Hindi

दलितों को लुभाने और उन्हें अपने पाले में लाने के लिए रविवार को नरेश अग्रवाल की तरफ से श्रवण देवी मंदिर पर पासी समाज का सम्मेलन आयोजित किया। कार्यक्रम खत्म होने के बाद सभी को लंच पैकेट बांटे गए। बताया जाता है कि लंच पैकेट में शराब की बोतल भी रखी गईं थीं। पार्टी कार्यकर्ता ने बच्चों को भी लंच पैकेट के साथ शराब बांट दी। वीडियो सामने आने के बाद भाजपाई खेमे में भी पारा चढ़ गया है।

6 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons