Latest Viral Buzz

प्रधानमन्त्री मोदी के सिर पर सवार है कांग्रेस मुक्त भारत का भूत, उनका काम केवल कांग्रेस के अच्छे कामो पर मिटटी डालना : सोनिया गाँधी

Written by vivek

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार(8 मई) को कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस मुक्त भारत का ‘भूत सवार हो गया है’ और पिछले चार साल में उनकी एकमात्र उपलब्धि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारों के अच्छे कामों पर मिटृी डालने की रही है। समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्ग समस्याओं का सामना कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही प्रधानमंत्री के भ्रष्टाचार खत्म करने के ‘पसंदीदा वादे’ को लेकर उनपर सवाल उठाए। बता दें कि, यह पिछले दो सालों में उनकी पहली चुनावी रैली थी।
सोनिया ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘मोदी जी इस बात को लेकर गर्व महसूस करते हैं कि वह बहुत अच्छे वक्ता हैं, वह एक अभिनेता की तरफ बोलते हैं। अगर उनके भाषण से देश की भूख मिटती है तो मैं कामना करती हूं कि वह और भाषण दें।’ गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले वाराणसी में एक रोड शो के दौरान एकाएक बीमार पड़ने के बाद से सोनिया चुनाव प्रचार अभियानों से दूर थीं।

यह भी पढ़े : http://firegoesviral.in/ishaambani/


सोनिया ने अपने भाषण में कहा था कि, ‘मोदीजी में कांग्रेस मुक्त भारत को लेकर जुनून भरा हुआ है। उनपर कांग्रेस मुक्त भारत का भूत सवार है।’ उन्होंने कहा , ‘कांग्रेस मुक्त भारत तो छोड़िए वो अपने सामने किसी को बर्दाश्त नहीं कर सकते। देश हैरान है कि वह जहां भी जाते हैं, गलत बोलते हैं। ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश करते हैं और अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए वह शतरंज के मोहरे की तरह हमारे महान स्वतंत्रता सेनानियों का इस्तेमाल करते हैं।

यह भी पढ़े : http://firegoesviral.in/raajdeepsardesai/
पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस भाषा का इस्तेमाल करते हैं, वह उनके पद को शोभा नहीं देती। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री विभिन्न मुद्दों पर बोलते रहते हैं लेकिन ‘असली मुद्दों’ पर बात करने से बचते हैं। सोनिया ने कहा , ‘आपने चार साल पहले जनता से जो वादे किए थे उनमें से कौन सा वादा पूरा हुआ ? यह बताएं कि आपने देश के किसानों के लिए क्या किया? मोदीजी ने युवाओं को रोजगार देने के लिए क्या किया? उन्होंने मध्य वर्ग, महिलाओं, लड़कियों, दलितों और पिछड़े वर्गों के लिए क्या किया?’
गौरतलब है कि, बीजेपी और कांग्रेस के बीच कर्नाटक चुनावों के मद्देनजर आरोप-प्रत्यारोप का दौर कुछ ज्यादा ही तेज हो गया है। जहां कांग्रेस के सामने सत्ता बचाने की चुनौती है, वहीं बीजेपी कर्नाटक में एक बार फिर से सरकार बनाने की जुगत में लगी हुई है।

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons