Bollywood Gossips

इस फैन की दीवानगी उड़ा देगी आपके होश, मरने से पहले संजय दत्त के नाम किया अपना बैंक अकाउंट और लॉकर

Written by FGV Team

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की एक फैन ने मरने से पहले अपना बैंक अकाउंट और लॉकर उनके नाम पर कर दिया। हालांकी, संजय दत्त ने इस पैसे में से एक भी रुपये लेने से इनकार कर दिया है। इस ख़बर की जानकारी मिलते ही संजय दत्त ने बैंक ऑफ बड़ौदा की वालकेश्वर को एक पत्र लिखकर उनके नाम किए गए बैंक अकाउंट और बैंक लॉकर को फैस के परिजनों को सौंपने को कहा है। ख़बर के मुताबिक, मुंबई के मालाबार हिल की रहने वाली निशी त्रिपाठी की 15 जनवरी को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। वह अपनी 80 वर्षीय मां और बेटों अरुण, आशीष और बेटी मधु के साथ रहती थीं। निशी अपनी मौत से पहले वसीयत में अपने अकाउंट का सारा पैसा और बैंक लॉकर भी संजय दत्त के नाम कर गई थीं। हैरानी की बात है कि संजय खुद नहीं जानते है कि निशी कौन हैं, इस बात की जानकारी उन्हें तब लगी जब 29 जनवरी को इसकी जानकारी देने के लिए पुलिस का फोन आया। संजय से कहा गया कि निशी का निधन हो गया है और वह अपना बैंक अकाउंट और लॉकर उन्हें सौंपकर गई हैं।

यह भी पढ़े :http://firegoesviral.in/kailashvijayvargiy/

पुलिस का कहना है कि 62 वर्षीय त्रिपाठी अभिनेता संजय दत्त की बड़ी फैन थीं। इस बात से उनके परिवार वाले भी हैरान रह गए, जब उन्हें पता चला कि निशी अपना अकाउंट और लॉकर अभिनेता के नाम क वहीं, दूसरी ओर संजय दत्त निशी द्वारा उन्हें नॉमिनी चुने जाने से काफी अभिभूत हैं लेकिन उन्होंने इस धनराशि में से एक भी रुपये लेने से इनकार कर दिया है।

इसके लिए उन्होंने बैंक को खत भी लिखा है और कहा है कि लॉकर और अकाउंट का सारा सामान उनके परिवार को सौंप दिया जाए।र गई हैं। निशी के लॉकर और अकाउंट को लीगल कारणों के कारण अभी तक नहीं खोला गया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत के 3 बीएचके फ्लैट में मालाबार हिल में रहता है। त्रिपाठी के परिवार को भी उनकी मौत के बाद ही इस बात का पता चला कि उन्होंने अभिनेता के नाम अकाउंट और लॉकर कर दिया है।

यह भी पढ़े : http://firegoesviral.in/meghalay/

संजय दत्त को इसकी सूचना मिलने के बाद उनके वकील सुभाष जाधव ने स्पष्ट किया कि फिल्म स्टार को इसमें कुछ भी क्लेम नहीं करना है। वह चाहते हैं कि सब कुछ निशी के परिवार को वापस कर दिया जाए, इसके लिए हर संभव मदद करेंगे। वहीं इस घटना पर संजय ने कहा कि, ‘एक्टर्स के तौर पर हम जानते हैं कि फैंस हमारे नाम पर अपने बच्चों के नाम रखते हैं, वो हमारा पीछा करते हैं, हमें तोहफे देते हैं लेकिन इससे मैं शॉक हूं। मैं इसमें से कुछ भी क्लेम नहीं करूंगा। मैं निशी को नहीं जानता लेकिन मैं इस पूरी घटना से बहुत अभिभूत हूं।’

 

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons