Rapchik News Viral Buzz

पीएम मोदी की माँ हीराबेन की तस्वीर को मोहरा बना, सहानुभूति पाने का दांव खेलना पड़ गया केंद्रीय मंत्री को ही उल्टा ,लोगो ने कहा, बंद करो बार-बार माँ को राजनीति का केंद्र बनाना

Written by vivek

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुजुर्ग मां हीराबेन की सादगी को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है। सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनकी एक तस्वीर को लेकर जमकर बहस हो रही है। लेकिन इस बहस में मोदी सरकार के एक मंत्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही लोग बार-बार हीराबेन को राजनीति के केंद्र लाए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा रहे हैं।दरअसल, सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री विजय सांपला पीएम मोदी की मां हीराबेन की एक तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में पीएम मोदी की मां ऑटो में चढ़ने की कोशिश कर रही हैं। 3 मई को इस तस्वीर को शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने लिखा है, “हमारे प्यारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां अभी भी ऑटो से चलती हैं, जबकि राहुल गांधी की मां दुनिया चौथी सबसे धनी नेता हैं।लेकिन इस तस्वीर को शेयर करने के बाद मंत्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही कई यूजर्स ने पीएम मोदी पर भी टिप्पणी की है। दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि इस तस्वीर को फोटोशॉप के जरिए छेड़छाड़ की गई है। तस्वीर में पीएम मोदी की मां हीराबेन की दाहिनी हाथ को एक शख्स पकड़े हुए दिखाई दे रहा है। लेकिन इस जगह में एक हाथ ही दिख रहा है। हालांकि, तस्वीर में एक शख्स हीराबेन की मां के पीछे नजर आ रहा है। इस शख्स ने मोदी की मां को पकड़ रखा है।

यह भी पढ़े : http://firegoesviral.in/asthma/


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी की मां की यह तस्वीर 2014 लोकसभा चुनाव की है। रिपोर्ट के मुताबिक यह तस्वीर उस वक्त की है जब मोदी की मां गांधीनगर में वोट डालने के लिए एक ऑटो रिक्शा से वोट आई थीं। लेकिन इतने सालों बाद अब उस तस्वीर को शेयर करना मंत्री जी को भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : http://firegoesviral.in/ujjain/
इस बीच ट्रोल करने वालों में बड़ी-बड़ी हस्तियां भी कूद पड़ी हैं। इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने लिखा है, “एक हाथ इस महिला को पकड़े हुआ है, लेकिन ये हाथ किसी अदृश्य व्यक्ति से जुड़ा हुआ है, मैं ऐसा कह रही थी।” वहीं, डिजाइनर फराह खान ने लिखा, “हमारे प्यारे प्रधानमंत्री पूरी दुनिया में उड़ रहे हैं, जबकि उनकी गरीब मां को एक रिक्शा में गलत तरीके से फोटोशॉप किया गया है, आश्चर्य लगता है कि मैं गरीब हूं और धार्मिक कार्ड हर चुनाव में कैसे खेला जता है, इससे भी ज्यादा आश्चर्य की बात यह है कि कैसे लोग बार-बार इस जाल में फंस जाते हैं।”

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons