Jhakkas Technology Latest Music Rapchik News

जानिए क्या है fb का नया फीचर – लिप सिंक लाइव, देगा म्यूजिकली एप को टक्कर

Written by vivek

म्यूज़िकली ऐप कुछ समय से दुनिया भर में काफी पॉपुलर हो रहा है. इस ऐप में गाने होते हैं जिस पर लिप्सिंग की जाती है और ये छोटे वीडियोज के फॉर्म में होते हैं. ये सेल्फी बेस्ड वीडियोज हैं जो पॉपुलर होते हैं. म्यूजिक ही नहीं बल्कि फिल्मों के डायलॉग्स भी होते हैं.
सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक ने अब कुछ ऐसा ही फीचर पेश किया है जिसे लिप सिंक लाइव का नाम दिया गया है. इसका कॉन्सेप्ट वैसा ही है जैसे म्यूजिकली ऐप है. इसमें भी कई गानों का सपोर्ट दिया जाएगा जिसकी आप लिप्सिंग करके सेल्फी वीडियोज बना सकते हैं.फिलहाल फेसबुक इसे कुछ मार्केट्स में ही टेस्ट कर रही है और आने वाले समय में इसे ग्लोबल लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फीचर लाइव वीडियो शुरू करने के समय मिलेगा. यहां आप लिस्ट में से गाने चुन सकते हैं और दूसरे कस्टमाइजेशन के लिए डिस्क्रिप्शन भी ऐड कर सकते हैं. ब्रॉडकास्ट करते वक्त दोस्तों को आप और वो गाना दिखेगा और और आप लिप्सिंग करते हुए दिखेंगे.


रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फीचर में आने वाले समय में और भी ऑप्शन जोड़े जाएंगे. मुमकिन है इसे जल्द ही भारतीय यूजर्स को भी दिया जाएगा, क्योंकि म्यूजिकली ऐप भारत में काफी पॉपुलर है और खास कर लोग इसे सोशल मीडिया जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हैं|

 

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons