Viral Buzz

संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री के इस निर्लज्ज बयान ने की अभद्रता की हद पार

Written by vivek

 

हमेशा अपने विवादास्पद बयान देकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री अल्फोंस कन्ननथनम ने इस बार आधार कार्ड के लिए बॉयोमीट्रिक्स को लेकर बहुत ही विवादित बयान दिया है। केन्द्रीय मंत्री अलफोंस ने कहा है कि लोगों को आधार के लिए बायोमीट्रिक्स देने में दिक्कत होती है लेकिन वीजा के लिए नंगे होने में कोई परेशानी नहीं है।

यह भी पढ़े : http://firegoesviral.in/ncertbookchanges/

ndtv की रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक एवं सूचना प्रौद्योगिकी और संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री ने आश्वस्त किया कि आधार के तहत जमा की गई सूचना सुरक्षित है और दावा किया कि डेटा में सेंधमारी की खबरें गलत हैं। उन्होंने आधार के आलोचकों पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘अमेरिका का वीजा पाने के लिए आप दस पन्नों की सूचना देते हैं, इसमें वह जानकारी होते हैं जो आपने कभी पत्नी या पति को भी नहीं देते, लेकिन एक श्वेत व्यक्ति को दे देते हैं। हमें आपके वहां जाकर फिंगरप्रिंट्स एवं आंख की पुतली स्कैन कराने और श्वेत व्यक्ति के सामने पूरी तरह निर्वस्त्र होने में कोई दिक्कत नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने आगे कहा कि,‘लेकिन जब भारत सरकार जो की आपकी अपनी सरकार है, आपसे केवल आपका नाम एवं पता मांगती है तो देश में एक बड़ी क्रांति शुरू हो जाती है। यह कहा जाता है कि यह लोगों की निजता में घुसपैठ है, मेरा मतलब है कि हम किस हद तक जा सकते हैं? सर्वोच्च न्यायालय को फैसला करने दें।’

संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री के मुख से ऐसा बयान निर्लज्जता का प्रतीक हैं|ऐसे बयान देश की सभ्यता और संस्कृति पर बहुत hi बुरा प्रभाव डालते है| उन्होंने यह बात शु्क्रवार(24 मार्च) की शाम को कोच्चि में केरल सरकार द्वारा आयोजित ग्लोबल डिजिटल समिट फ्यूचर के समापन सत्र में कहा।

यह भी पढ़े : http://firegoesviral.in/modimamta/

बता दें कि, पिछले दिनों पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर अल्फोंज कन्ननथनम ने कहा था कि जो लोग पेट्रोल डीजल खरीद रहे हैं वो गरीब नहीं है और ना ही वो भूखे मर रहे हैं। अल्फोंज ने कहा कि पेट्रोल खरीदने वाले कार और बाइक के मालिक हैं। उन्हें पेट्रोल डीजल पर ज्यादा टैक्स देना ही पड़ेगा।

5 Comments

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons