Latest Viral Buzz

आगरा में कुत्ते के ऊपर ही बना दी नई सड़क!

Written by vivek

12 जून की सुबह आगरा के फूल सैयद चौराहे पर घूमने निकले लोग वहां बनी नई सड़क पर चलकर खुश हो रहे थे. थोड़ा आगे चलने पर वो ठिठक गए. यह नई सड़क बनी, तो जमीन के ही ऊपर ही थी. लेकिन डामर एक कुत्ते के ऊपर बिछा दिया गया था.

फतेहपुर रोड के फूल सैयद चौराहे पर पीडब्लूडी पुरानी सड़क को चौड़ी कर रही थी. दिन में भीड़भाड़ के चलते सड़क बनाने का काम रात को किया जा रहा था. सड़क बना रहे लोगों ने न जाने कैसे नहीं देखा या देखने के बाद भी एक कुत्ते पर डामर-गिट्टी डाल रोलर चला दिया. सुबह लोगों ने देखा कि एक कुत्ता आधा सड़क के नीचे दबा है. जानवरों के लिए काम करने वाले एक संगठन ‘पीपल्स फॉर एनिमल्स’ ने थाना सदर में कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करवाया.
पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद नई सड़क को खोदकर कुत्ते के शव को बाहर निकाला गया. और जमीन में दफना दिया गया.

यह सड़क आरपी कंस्ट्रक्शन कंपनी बना रही थी. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि रात में अंधेरा होने की वजह से कुत्ता दिखाई नहीं दिया. मशीनों के ज्यादा शोर के चलते आवाज भी नहीं सुनाई दी. किसी मजदूर ने गलती से गिट्टियां और डामर कुत्ते पर डाल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. दोषियों को नौकरी से निकाला जाएगा.

थाना सदर के सीओ उदयराज ने कहा कि इस हादसे की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. PWD ने भी कंपनी को नोटिस भेज जवाब मांगा है. कंस्ट्रक्शन कंपनी की इस लापरवाही से लोग नाराज हैं. उन्होंने कुत्ते का शव सड़क से निकाल दफनाया और जल्द कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी की.

Leave a Comment

Show Buttons
Hide Buttons